main page

'बंटी और बबली' के सीक्वल में नहीं दिखेंगे सैफ, ये एक्टर करेगा रिप्लेस

14 October, 2019 01:10:36 PM

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ''बंटी और बबली'' के सीक्वल की खबरें पिछले काफी समय से चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में खबर थी कि सीक्वल में सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन का रोल करेंगे। एक्ट्रेस के तौर पर फिर से रानी मुखर्जी से बात की जाएगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल की खबरें पिछले काफी समय से चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में खबर थी कि सीक्वल में सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन का रोल करेंगे। एक्ट्रेस के तौर पर फिर से रानी मुखर्जी से बात की जाएगी। इस खबर से दोनों के फैंस एक्साइटेड थे। करीब एक दशक से ज्यादा समय के बाद सैफ और रानी एक साथ दिखने वाले थे, लेकिन अब एक बैड न्यूज आ रही है कि सैफ 'बंटी और बबली 2.0' से बाहर चले गए। सैफ के अचानक बाहर निकलने से मेकर्स में खलबली मच गई और उनके विकल्प पर तलाश शुरू हो गई। 

Bollywood Tadka, Bunty Aur Bubly Images

और अब नई ख़बरों के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म के लिए सही रिप्लेसमेंट ढूंढा है। बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के हिसाब से, आर माधवन को 'बंटी और बबली' के सीक्वल में लीड रोल निभाने के लिए साइन किया गया है। रिपोर्ट में लिखा है कि 'रहना है तेरे दिल में' एक्टर स्क्रिप्ट के लिए काम करने को तैयार हो गए हैं और इस प्रोजेक्ट को थम्ब्स अप भी दिया है। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है।

Bollywood Tadka, Saif Ali Khan Images

“सैफ ने मेकर्स को बताया कि वह 'बंटी और बबली 2.0' से बाहर निकलना चाहते हैं, जिसके बाद हम एक अच्छे एक्टर की तलाश में थे और माधवन उस में पूरी तरह से फिट थे। उनको स्क्रिप्ट पसंद आई और वह तुरंत तैयार हो गए। 

Bollywood Tadka, Saif Ali KHan Images

आर माधवन के अलावा इस मोस्टअवेटेड फिल्म के सीक्वल में 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल होंगे। शाद अली की पहली फिल्म से उलट, 'बंटी और बबली 2.0' को वरुण वी शर्मा द्वारा बनाया जाएगा। आपको बता दें, वरुण, सलमान खान की 'सुल्तान' और रणवीर सिंह की 'किल दिल' के सहायक निर्देशक भी रह चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने सलमान खान की पिछली रिलीज़ 'भारत' के लिए डायलॉग्स भी लिखे।


Saif Ali KhanBunty Aur Babli 2.0R MadhavanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...