main page

'लव आज कल 2' में सारा के पिता का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान?

Updated 24 January, 2019 03:22:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। ''केदारनाथ'' और ''सिंबा'' के बाद सारा को एक और बड़ा प्रोजैक्ट मिल गया है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सारा को इम्तियाज अली ने अपनी सुपरहिट फिल्म ''लव आज कल'' के सीक्वल ''लव आज कल 2'' में कास्ट किया है। अब कयास लगाए जा रहे है कि इस फिल्म में सैफ अली खान सारा के पिता का किरदार निभाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। 'केदारनाथ' और 'सिंबा' के बाद सारा को एक और बड़ा प्रोजैक्ट मिल गया है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सारा को इम्तियाज अली ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल 'लव आज कल 2' में कास्ट किया है। अब कयास लगाए जा रहे है कि इस फिल्म में सैफ अली खान सारा के पिता का किरदार निभाएंगे। 

 

Bollywood Tadka


इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने डीएनए को बताया, 'इस रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म के लिए सैफ अली खान को एक महत्वपूर्ण रोल के लिए कास्ट किया गया है, जिसकी पहली फिल्म 'लव आज कल' में वह लीड रोल में थे। यह पहली बार होगा जब सैफ अपनी बेटी सारा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में वह सारा के पिता के किरदार में दिखाई देंगे।' सूत्रों के मुताबिक, इम्तियाज फिल्म के लिए एक थोड़ी ज्यादा उम्र वाले हीरो की तलाश में थे तो इसलिए उन्होंने सैफ से कॉन्टैक्ट किया। फिल्म में ऋषि कपूर की तरह ही सैफ का भी एक पूरा बड़ा किरदार होगा। जबकि लीड पेयर के रूप में सारा के साथ कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2019 में ही शुरू हो जाएगी। 

: Konika

saif ali khan hindi newssara ali khan hindi newskartik aryan hindi newslove aaj kal 2 hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...