main page

ड्रग केस में फंसी बेटी सारा की मदद नहीं करना चाहते सैफ, एक्स वाइफ अमृता पर लगाए कई आरोप

26 September, 2020 08:08:18 AM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। ड्रग मामले में जांच करने के बाद कई बड़ी हसीनाओं के नाम सामने आए। ये सभी नाम व्हाट्सएप चैट, रिया चक्रवर्ती और इस मामले में पकड़े गए ड्रग्स पैडलरों बयान पर आए। जहां आज इस मामले में रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो गई है। वहीं सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से आज यानि 26 सितंबर को पूछताछ होगी।

मुंबई:नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। ड्रग मामले में जांच करने के बाद कई बड़ी हसीनाओं के नाम सामने आए। ये सभी नाम व्हाट्सएप चैट, रिया चक्रवर्ती और इस मामले में पकड़े गए ड्रग्स पैडलरों बयान पर आए। जहां आज इस मामले में रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो गई है। वहीं सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से आज यानि 26 सितंबर को पूछताछ होगी।

Bollywood Tadka

इस मामले में जैसी पटौदी खान की बेटी का नाम सामने आया तो लोग काफी हैरान हुए। सारा का नाम सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसी बीच खबर आई हैं कि सारा का नाम सामने आते ही सैफ ने अमृता को जमकर फटकार लगाई। peepingmoon की रिपोर्ट के मुताबिक सारा का नाम सामने आने बाद उन्होंने अमृता को बहुत फटकार लगाई थी। जो सारा के करियर को संभाल रही थी और उनकी बेटी के विवाद के लिए पूरी तरह जिम्मेदार बनाया।

Bollywood Tadka

ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने कहा कि वह सारा को इस गंभीर स्थिति से बाहर निकालने में मदद नहीं कर सकते। जानकारी के लिए बता दें कि जब सारा को केदारनाथ के दौरान मुश्किलें आईं तो  सैफ ने अपनी सद्भावना का इस्तेमाल किया और बेटी को 2018 में रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर सिम्बा में रणवीर सिंह के के अपोजिट भूमिका निभाने में मदद की। इसके अलावा खबरें हैं कि 2004 से 2011 तक सेंसर बोर्ड की चेयरपर्सन रहीं फैमिली मैट्रीक शर्मिला टैगोर कथित तौर पर अपनी पोती को इस जाल से निकालने की कोशिश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जैसे ही सारा को एनसीबी ने सारा को समन भेजा। वहीं सैफ बेटे तैमूर और पत्नी करीना के साथ दिल्ली रवाना हो गए। खबरें हैं कि जब तक एनसीबी की पूछताछ खत्म नहीं हो जाती तब कपल पटौदी हाउस में रहेगा। 


saifali khanamrita singhdaughtersara ali khandrug casekareena kapoor khansushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...