main page

पैपराजी को डांटने के सवाल पर सैफ ने दिया जबाव, सलाह मानने के लिए मीडिया को 'थैंक्यू'

01 September, 2019 11:28:00 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना के बेटे तैमूर कुछ दिनों पहले ही मुंबई लौटे हैं। जैसे ही उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया, उनके घरों के बाहर कैमरमैन्स ने डेरा डाल दिया था

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना के बेटे तैमूर कुछ दिनों पहले ही मुंबई लौटे हैं। जैसे ही उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया, उनके घरों के बाहर कैमरमैन्स ने डेरा डाल दिया था। अपने घर के बाहर फोटोग्राफर्स को देखकर, सैफ ने अपना टैंपर खो दिया और उन्हें वहां से वापस जाने के लिए कहा।

Bollywood Tadka, taimur

अभी हाल ही में एक अंग्रेजी अख़बार के साथ इंटरव्यू में, सैफ से इस इंसिडेंट के बारे में पूछा गया और सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "ऐसा करके उन्होंने क्लास और सम्मान दिखाया है। तैमूर को नार्मल होने का मौका देने के लिए मैं उन सबका सम्मान करता हूं। तैमूर पिछले काफी दिन से लन्दन में था और मैं वादा करता हूं उसने ये सब बिल्कुल भी मिस नहीं किया।"

Bollywood Tadka, taimur

तैमूर कई फैन क्लबों के साथ सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इन्टरनेट पर उनकी पॉपुलरिटी बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों को भी कड़ी टक्कर दे सकती है।

Bollywood Tadka, taimur

वर्कफ़्रंट की बात करें तो , सैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' के लंदन शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें तब्बू और डेब्यूट आलिया एफ भी हैं। इसके अलावा, सैफ ने 'तन्हाजी: द अनसंग वारियर' और 'लाल कप्तान' में भी काम किया है। 


Taimur Ali KhanSaif Ali KhanKareena Kapoor KhanPaparazziBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...