main page

भाई वाजिद को याद कर फिर भावुक हुए साजिद, तस्वीर शेयर कर लिखा-'तुम उस दुनिया में पापा के पास'

05 June, 2020 01:38:05 PM

अपने गानों से लाखों दिलों को जीतने वाले मशहूर संगीतकार वाजिद खान का हाल ही में निधन हो गया। उनके अचानक निधन से बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हर किसी ने वाजिद खान को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी। उनके निधन से साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई।

मुंबई: अपने गानों से लाखों दिलों को जीतने वाले मशहूर संगीतकार वाजिद खान का हाल ही में निधन हो गया। उनके अचानक निधन से बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हर किसी ने वाजिद खान को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी। उनके निधन से साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई।

Bollywood Tadka

वाजिद खान ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर कई शानदार फिल्मों के गानों का निर्देशन किया और ढेर सारे गाने भी गाए थे। भाई के गुजरने के बाद एक बार फिर से साजिद खान भावुक हो गए हैं। साजिद ने अपने इंस्टा भाई वाजिद संग एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा-'मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं। तुम उस दुनिया में पापा के साथ, मेरे जन्नत के रॉकस्टार।'

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले भी साजिद ने एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में वाजिद हाॅस्पिटल में फोन पर पियानो बजाते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, ना म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई एक लीजेंड है और लीजेंड कभी मरते नहीं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।'बता दें कि वाजिद खान ने बीती एक जून को मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह महज 42 के थे। 


sajid khanpensemotional notebrotherWajid KhanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...