main page

साजिद नाडियाडवाला की 4 फिल्में - 'तड़प', '83', 'बच्चन पांडे' और 'हीरोपंती 2' लगातार होंगी रि

Updated 01 December, 2021 12:47:34 PM

तीन दशकों से अधिक समय से साजिद नाडियाडवाला का नाम बड़े पर्दे के मेगा एंटरटेनमेंट और म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के रूप में जाना जाता है। ''तड़प'', ''83'', ''बच्चन पांडे'' और ''हीरोपंती 2'' (सभी 5 महीने के भीतर) सहित उनकी बिग टिकट फिल्मों की प्रभावशाली सूची के अनुसार, निर्माता के लिए दांव और अधिक होने वाला ह

नई दिल्ली। तीन दशकों से अधिक समय से, साजिद नाडियाडवाला का नाम बड़े पर्दे के मेगा एंटरटेनमेंट और म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के रूप में जाना जाता है। 'तड़प', '83', 'बच्चन पांडे' और 'हीरोपंती 2' (सभी 5 महीने के भीतर) सहित उनकी बिग टिकट फिल्मों की प्रभावशाली सूची के अनुसार, निर्माता के लिए दांव और अधिक होने वाला है। 

बहुप्रतीक्षित 'तड़प' के अलावा, जो अपनी रिलीज (3 दिसंबर) के कगार पर है, प्रोडक्शन हाउस का अन्य बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट '83' है, जिसका ट्रेलर हाल ही में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया है।  कबीर खान द्वारा निर्देशित, '83' भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है और 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव के जूते में कदम रखते हुए दिखाई देंगे, जबकि दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jamnagar Morning Newspaper (@jamnagar_morning2016)

2022 में अपने प्रोडक्शन हाउस की विरासत को आगे बढ़ाते हुए और विभिन्न शैली की फिल्मों के प्रभावशाली लाइन-अप को देखते हुए, साजिद की चॉइस आउटस्टैंडिंग रही है और वह निश्चित रूप से जानते हैं कि कहां निवेश करना है। एक तरफ जहां अक्षय कुमार 4 मार्च, 2022 में रिलीज होने वाली 'बच्चन पांडे' का नेतृत्व कर रहे हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ 6 मई, 2022 में रिलीज होने वाली 'हीरोपंती 2' के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर कुछ शानदार एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। 

अभी के लिए, हर कोई साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जो अहान शेट्टी की बड़ी बॉलीवुड शुरुआत है, जिनपर सभी की नजरें टिकी हैं। 

कहने की जरूरत नहीं है कि नाडियाडवाला की प्रभावशाली लाइन-अप बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा दर्ज करने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


Sajid Nadiadwala4 filmsTadap83Bachchan PandeyHeropanti 2साजिद नाडियाडवालातड़प83बच्चन पांडेहीरोपंती 2
loading...