main page

पोलका डाॅट क्राॅप टाॅप में बोल्ड दिखीं साक्षी, कार्तिक संग कर चुकी हैं काम

Updated 28 July, 2019 02:51:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। साक्षी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साक्षी का बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रहा है। शेयर की एक तस्वीर में साक्षी पोलका डाॅट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग फ्रंटकट स्कर्ट में हाॅट लुक में दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। साक्षी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साक्षी का बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रहा है। शेयर की एक तस्वीर में साक्षी पोलका डाॅट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग फ्रंटकट स्कर्ट में हाॅट लुक में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka,साक्षी मलिक इमेज,साक्षी मलिक फोटो,साक्षी मलिक  पिक्चर

तस्वीर में साक्षी झूले में आराम फरमाती दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में साक्षी ब्लैक कलर के टाॅप और स्कर्ट में दिख रही हैं। साक्षी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka,साक्षी मलिक इमेज,साक्षी मलिक फोटो,साक्षी मलिक  पिक्चर

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  बता दें कि साक्षी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल साइट अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka,साक्षी मलिक इमेज,साक्षी मलिक फोटो,साक्षी मलिक  पिक्चर

काम की बात करें तो  वह बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'बम डिगी डिगी' में सिर्फ कुछ सेकण्ड्स के लिए स्क्रीन पर नजर आई थीं। उन्होंने कुछ सेकंड में ही बहुत लोगो का दिल घायल कर दिया और उन्हें अपना दीवाना बना लिया।

Bollywood Tadka,साक्षी मलिक इमेज,साक्षी मलिक फोटो,साक्षी मलिक  पिक्चर

फिल्म के गाने में साक्षी ने काफी छोटा सा लेकिन दमदार रोल निभाया था, लेकिन उनकी खूबसूरती ने इतने कम समय में ही उन्होंने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं।

Bollywood Tadka,साक्षी मलिक इमेज,साक्षी मलिक फोटो,साक्षी मलिक पिक्चर

इसके अलावा साक्षी 'फ्रेशलुक', 'PC ज्वेलर्स', 'नायका', 'फेसेस कनाडा' जैसे बड़ी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर अपनी खूबसूरती के जलवा पहले भी बिखेर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी एल्बम में भी काम किया हैं। 

: Smita Sharma

sakshi malikphotosviralkartik aryaansonu ke titu sweety ki sweetyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...