main page

Salaar: Part 1 - सीजफायर है साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म? यहां पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Updated 31 October, 2023 01:35:07 PM

सीज़फायर के टीज़र ने उसके एक्शन-पैक्ड दुनिया की सिर्फ एक छोटी सी झलक पेश की है, और जो फिल्म के लिए लोगों के उत्साह को तेज करने के लिए काफी था।

नई दिल्ली। सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर के टीज़र ने उसके एक्शन-पैक्ड दुनिया की सिर्फ एक छोटी सी झलक पेश की है, और जो फिल्म के लिए लोगों के उत्साह को तेज करने के लिए काफी था। जी हां, टीजर के आने के बाद से ही ऑडियंस फिल्म की रिलीज का बेताबी से इंतजार कर रही हैं और जिसका सबूत भारत के सबसे बड़े डिजिटल टिकट बुकिंग ऐप, बुक माई शो पर देखा जा सकता है, जहां प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में हर दूसरी बड़ी रिलीज को पीछे छोड़ दिया है। 

बुक माई शो उन लोगों की संख्या को दर्शाता है जो एक फिल्म की रिलीज में रुचि रखते हैं और इसकी लिस्ट में देखा गया है कि प्रभास की सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की रिलीज के लिए 429.9 हजार लोग रुचि रखते हैं, जबकि इसके बाद टाइगर 3 में 271.1 हजार, पुष्पा 2: द रूल में 120.3 हजार और डंकी में 97.5 हजार लोगों को इंटरेस्ट है।


अब जैसा कि ये सभी फ़िल्में वास्तव में सबसे बड़ी फ़िल्में हैं, सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर ने इन सभी से कहीं ज्यादा अंतर के साथ टॉप किया है। इससे साफ पता चल रहा है कि कैसे फिल्म बड़े पर्दे पर आते ही धमाल मचाने वाली है।

ये फिल्म भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है। इस फिल्म के जरिए, इन दोनों दिग्गजों द्वारा एक नए यूनिवर्स को जन्म देने की तैयारी है, जो यकीनन दर्शकों के लिए एक कभी नहीं देखा गया सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा।

होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salaarawaited filmreportbollywood

loading...