main page

Salaar Teaser Out: ‘पुरुषोत्तम राम’ का किरदार निभाने के बाद दमदार एक्शन करते नजर आएं प्रभास

Updated 06 July, 2023 09:20:43 AM

एक्टर को भगवान ‘राम’ के अवतार में देखने के बाद अब एक्शन करते देखने में खूब मजा आने वाला है।

मुंबई। हाल ही में आई ‘आदिपुरुष’ के बाद से एक्टर प्रभास काफी चर्चा में हैं। एक ओर जहां लोगों ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर इतनी आलोचना की है अब वहीं दूसरी ओर प्रभास की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस ‘आदिपुरुष’ के बाद प्रभास की ‘सालार’ के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

एक्टर को भगवान ‘राम’ के अवतार में देखने के बाद अब एक्शन करते देखने में खूब मजा आने वाला है। बात करें ‘सालार’ के टीजर की तो एक बार फिर से तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास का दम देखने को मिल रहा है। अपने दमदार एक्शन और डायलॉग्स से प्रभास फैंस का दिल जीत रहें हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो इससे पहले रॉकिंग स्टार यश और संजय दत्त स्टारर 'केजीएफ 2' के साथ धमाल मचा चुके हैं।

इस टीजर को देखकर लगता है कि ‘आदिपुरुष’ से नाखुश फैंस को एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म से खुश करने वाले हैं। टीजर में टीनू आनंद प्रभास के किरदार को इंट्रोड्यूज करते हुए नजर आ रहें हैं। 1 मिनट 46 सेकंड के इस टीजर में प्रभास का ताबड़तोड़ एक्शन देख लोग एक बार फिर प्रभास के फैन हो जाएंगे।

प्रभास स्टारर इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा। 'सालार' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में भी रिलीज होगी। फिल्म दुनियाभर में 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SalaarTeaser OutPurushottam RamPrabhasaction

loading...