main page

बकरीद में सलमान ने प्रशंसकों को किया निराश, बिना ईदी के लौटे फैंस, इस वजह से मिलने नहीं आए भाईजान

Updated 11 July, 2022 10:54:25 AM

देश भर में 10 जून को धूमधाम से ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के बीच इसका खासा उत्साह देखने को मिला। हर साल की तरह इस बार भी हज़ारों फैंस सलमान खान से मिलने उनके बंगले के बाहर पहुंचे, लेकिन भाईजान अपने प्रशंसकों की यह इच्छा पूरी नहीं कर पाए। फैंस बिना एक्टर को मिले ही वहां से लौट गए। हर साल घर पहुंचे फैंस का अभिवादन करने वाले सल्लू भाई ने इस बार ऐसा क्यों किया? आइए जानते हैं वजह

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में 10 जून को धूमधाम से ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के बीच इसका खासा उत्साह देखने को मिला। हर साल की तरह इस बार भी हज़ारों फैंस सलमान खान से मिलने उनके बंगले के बाहर पहुंचे, लेकिन भाईजान अपने प्रशंसकों की यह इच्छा पूरी नहीं कर पाए। फैंस बिना एक्टर को मिले ही वहां से लौट गए। हर साल घर पहुंचे फैंस का अभिवादन करने वाले सल्लू भाई ने इस बार ऐसा क्यों किया? आइए जानते हैं वजह..

Bollywood Tadka


यूं तो सलमान खान ईद पर अपने घर पहुंचे फैंस का दिल खोलकर अभिवादन करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने सुरक्षा कारणों से फैंस को न मिलने का फैसला लिया। 
रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी को देखते हुए सलमान ने सुरक्षा कारणों से यह फैसला किया। एक सूत्र  के मुताबिक, सुरक्षा कारणों से सल्लू भाई के अपार्टमेंट के पास 10 स्पेशल फोर्स ऑफिसर्स को तैनात किया गया। ये ऑफिसर फिल्म के सेट पर भी सलमान के साथ रहते हैं। यही नहीं उनकी बिल्डिंग और आसपास के इलाके में 15 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। 

 Bollywood Tadka


गौरतलब है कि 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। शूटर काफी करीब आकर भी सलमान खान को हिट करने के प्लान में फेल हो गए। बस तब से ही एक्टर की सुरक्षा काफी बढ़ाई गई है।

Content Writer: suman prajapati

Salman KhandisappointedfansBakridreturnedactorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...