main page

WHAT! हाथ में ड्रिंक का गिलास लिए पार्टी में पहुंचे सलमान, कैमरा देख पॉकेट में छिपाया ड्रिंक, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 05 September, 2022 10:47:51 AM

लीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान अपने स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सलमान को एक पार्टी में देखा गया। पार्टी में सलमान ने ऐसी एंट्री की जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, सलमान ड्रिंक का गिलास लिए पार्टी में पहुंचे। वहीं जैसे ही उनकी नजर पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने ड

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान अपने स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सलमान को एक पार्टी में देखा गया। पार्टी में सलमान ने ऐसी एंट्री की जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, सलमान ड्रिंक का गिलास लिए पार्टी में पहुंचे। वहीं जैसे ही उनकी नजर पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने ड्रिक वाले गिलास को पॉकेट में छिपाने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

जैसे-तैसे उन्होंने गिलास को अपनी पॉकेट में रख लिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान का यह एक्शन देख हर कोई कन्फ्यूज है और समझ नहीं पा रहा है कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों किया?

Bollywood Tadka

मेन गेट पर पहुंचते ही सलमान कार से उतरे तो उनके हाथ में गिलास था। गिलास में पानी जैसा कुछ नजर आ रहा था। अब यह क्या था यह तो पता नहीं पर सलमान जिस हालत में नजर आ रहे थे उसे देख यूजर्स का कहना है कि एक्टर के गिलास में ड्रिंक था।

यहां तक तो चलो फिर भी एक बार को आदमी समझ ले कि सलमान को पपाराजी का अंदाजा नहीं रहा होगा। लेकिन सलमान जब पार्टी से वापस लौटे तो तब भी उनके हाथ में गिलास था। उस समय उन्होंने गिलास हाथ में पकड़ा हुआ था।

Bollywood Tadka

 

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

सलमान के एक्शन को देख जहां कुछ फैंस इसे एक्टर का नया स्टाइल बता रहे हैं तो कोई कह रहा है कि एक्टर पूरी तरह से 'टुन्न' हैं। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि ये तो भाई का जलवा है। किसी ने कहा-भाई अपनी मदिरा छिपाते हुए।  देखें यूजर्स के कमेंट..

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सलमान खान इस समय 'कभी ईद कभी दिवाली'  की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के अलावा वह 'टाइगर 3','बजरंगी भाईजान 2'  और शाहरुख खान की 'पठान' में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Content Writer: Smita Sharma

salman khanfittinghalf filled glassjeans pocketpartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...