main page

शहनाज गिल के भोलेपन पर मेहरबान हुए सलमान खान, 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए मुंह मांगी रकम देंगे भाईजान

Updated 19 May, 2022 05:13:58 PM

''बिग बॉस 13'' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। लाखों लोगों के दिलों की धड़कन जल्द ही सलमान खान की फिल्म ''कभी ईद कभी दिवाली'' के जरिए बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेस के डेब्यू लेकर फैंस काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच पता चला है कि भाईजा

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। लाखों लोगों के दिलों की धड़कन जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के जरिए बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेस के डेब्यू लेकर फैंस काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच पता चला है कि भाईजान ने शहनाज गिल को फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम दी है। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल से जुड़े सूत्र ने बताया कि शहनाज गिल को सलमान खान ने अपनी फीस चुनने का मौका दिया। उनसे जुड़े सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "शहनाज गिल के अंदाज और उनका स्टाइल देखकर सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए खुद अपनी फीस चुनने का मौका दिया है।" सूत्र का कहना है कि सलमान खान ने शहनाज के भोलेपन पर मेहरबान होकर उन्हें ये ऑफर दिया है।


 
फैंस सलमान खान और शहनाज गिल को पहली बार पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। माना जा रहा है कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में शहनाज गिल, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी।

कुछ दिनों पहले शहनाज से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस वैनिटी वैन से निकलती नजर आ रही थीं। उस वीडियो को देखकर फैंस का कहना था कि एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।  


Salman KhanShehnaaz GillfeesKabhi Eid Kabhi DiwaliBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...