main page

अभी भी प्रियंका से नाराज हैं सलमान, लाइव इंटरव्यू में निकाली भड़ास

Updated 04 May, 2019 04:03:20 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ''दबंग 3'' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ-साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म ''भारत'' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान और कैटरीना की एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ-साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान और कैटरीना की एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सलमान और कैटरीना फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ ट्विटर पर लाइव इंटरव्यू करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अली ट्विटर पर भेजे फैंस के सवालों के जवाब पूछ रहे हैं, जिसके बाद सलमान के जवाब ने खलबली मचा दी है।  

Bollywood Tadka

इन सवालों में ये एक सवाल ऐसा था जिसके बाद दिलचस्प माहौल बन गया। इसमें पूछा गया कि 'भारत' कैटरीना से पहले प्रियंका को ऑफर की गई थी, लेकिन प्रियंका ने फिल्म को न कह दिया था, जिसके बाद सलमान और देसी गर्ल में सोशल मीडिया पर गर्मागर्मी भी चली थी। ट्विटर पर फैंस सवाल दे रहे थे और सलमान और कैटरीना उनके जवाब दे रहे थे, इन सवालों को अली पढ़कर सुना रहे थे। एक फैन ने पूछा कैटरीना को इस रोल को तैयार करने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी तो कैटरीना ने बताया कि उन्हें दो महीने तक इसके लिए तैयारी करनी पड़ी क्योंकि उम्र के कई पड़ाव इस कैरेक्टर में नजर आने हैं। वहीं, लेकिन कैटरीना कैफ को बीच में ही काटते हुए सलमान बोले-प्रियंका ने उन्हें समय ही नहीं दिया। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि अपने इस किरदार के लिए कैटरीना के काफी हार्ड वर्क किया है, अगर प्रियंका और वक्त देती तो। सलमान के इस जवाब  से पता चलता है कि अभी भी भाईजान को प्रियंका से नाराजगी है और वो ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

 

फिल्म की बात करें तो फिल्म 'भारत' में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। 

सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर, प्रियंका चोपडा़ इमेज, प्रियंका चोपडा़ फोटो, प्रियंका चोपडा़ पिक्चर, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर

 
 

: Neha

salman khanpriyanka choprakatrina kaifreactlive interviewbharatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...