main page

गर्लफ्रेंड यूलिया की आवाज पर दिशा संग थिरके सलमान खान, रिलीज हुआ फिल्म 'राधे' का पहला गाना 'सीटी मार'

Updated 26 April, 2021 01:04:21 PM

एक्टर सलमान खान की फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। अब फिल्म का गाना ''सीटी मार'' रिलीज किया गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज होते ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई. एक्टर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। अब फिल्म का गाना 'सीटी मार' रिलीज किया गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज होते ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में सलमान और दिशा पटानी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के डांस मूव्स फैंस को भी थिरकने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने गाया है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और इसका म्यूजिक ऑरिजनल तेलुगू गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) ने ही दिया है। 'सीटी मार' अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म डीजे दुवड्डा जगन्नाथम के मूल गाने का हिंदी रीमेक है। फिल्म की बात करें तो ये पहले पिछले साल ईद पर रिलीज होनी थी। सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में है। प्रभुदेवा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है लेकिन कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं फिल्म रिलीज हो भी पाती है या नहीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

salman khandisha patanifilm radhesong seeti maaroutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...