main page

Bigg Boss 13: पारस पर बुरी तरह भड़के सलमान, माहिरा के सामने Exposed किया Game

Updated 18 January, 2020 02:32:34 PM

''वीकेंड के वार'' में सलमान खान एक बार फिर घरवालों पर भड़कते दिखेंगे। सलमान 3 कंटेस्टेंट्स मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा की क्लास लगाने वाले हैं। शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: 'वीकेंड के वार' में सलमान खान एक बार फिर घरवालों पर भड़कते दिखेंगे। सलमान 3 कंटेस्टेंट्स मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा की क्लास लगाने वाले हैं। शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

पहले तो सलमान मधुरिमा और विशाल को उनके हंगामे के लिए लताड़ेंगे। इतना ही नहीं सलमान विशाल और मधुरिमा को घर से निकलने के लिए कहेंगे। इसके बाद सलमान पारस की क्लास लगाएंगे।

Bollywood Tadka

वीडियो में सलमान पारस और माहिरा से कहेंगे- 'आप दोनों के बीच जो भी चल रहा है इसे दोस्ती तो नहीं कहेंगे। यह सब दोस्ती से ज्यादा लग रहा है।'इसके बाद सलमान कहते हैं-'पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा को बाहर कहा है कि थोड़ा गेम खेलूं, एक्टिंग करूं तो बुरा मत मानना।

Bollywood Tadka

इसने पहले से ब्रिज बना लिया है, घर के अंदर आने से पहले।' वहीं सलमान की ये सब बातें सुन पारस कहते हैं-'सर ये क्रिएटर्स को बोलें ये फालतू की बातें ना बनाएं।' पारस की ये बात सुन सलमान और गुस्से में आ जाते हैं। वह पारस को बीच में ही रोकते हैं और कहते हैं-' ये क्रिएटर्स ने नहीं, आकांक्षा ने मुझसे क्लीयर करने को कहा है।'

Bollywood Tadka

पारस फिर भी सलमान को जवाब देते हैं जिसके बाद सलमान का पारा और बढ़ जाता है और वह गुस्से में कहते हैं- 'अपनी आवाज नीचे रखो।'

Bollywood Tadka

ये सब मेरे साथ मत करना। खबरें हैं कि सलमान पारस को शहनाज के पापा को लेकर की गई बातों पर भी गुस्सा करते दिखेंगे।

Bollywood Tadka

ऐ पारस ये टोन ना मुझसे मत यूज करना'. पारस फिर भी चुप नहीं होते हैं और कहते हैं- 'ये आरोप हैं और बेकार के आरोप हैं, मुझे नहीं पता कहां से आ रहे हैं ये।' अब इसके बाद सलमान पारस को और क्या कहेंगे यह आज के एपिसोड में पता चल जाएगा। बता दें कि इस बार सभी घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं। इसके साथ ही ऐसी भी खबरें हैं कि सलमान मधुरिमा को घर से बेघर कर देंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

what is your reaction? #bb13 #biggboss13

A post shared by BIGG BOSS DETECTIVE 👁️✌️ (@biggbossdetective) on Jan 17, 2020 at 11:46am PST

: Smita Sharma

salman khanangryparas chhabraexposedgamemahira sharmaweekend ka warAkanksha Puribigg boss 13BollywoodcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...