main page

पनवेल फार्महाउस में घुसपैठ के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए सलमान खान, कड़ी सुरक्षा और बुलेटप्रूफ कार में रवाना हुए घर

Updated 09 January, 2024 12:26:01 PM

8 जनवरी की शाम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान तब चर्चा में गए, जब उनके पनवेल वाले फार्महाउस में दो लोगों के घुसने की खबर सामने आई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच सलमान को सिक्योरिटी के बीच कलीना (प्राइवेट) एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

मुंबई: 8 जनवरी की शाम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान तब चर्चा में गए, जब उनके पनवेल वाले फार्महाउस में दो लोगों के घुसने की खबर सामने आई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच सलमान को सिक्योरिटी के बीच कलीना (प्राइवेट) एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

 

सलमान के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे शर्ट, और डेनिम पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को कैप से कंप्लीट किया। हमेशा की तरह बॉडीगार्ड शेरा उनके साथ थे और काफी एक्टिव भी दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस भी मुस्तैद दिखी। उन्होंने हंसते हुए पैपराजी की तरफ हाथ दिखाया। इसके बाद सलमान खान बुलेटप्रूफ कार में बैठकर अपने घर रवाना हो गए।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान को तबसे ही प्रोटक्शन मिल रहा है जबसे कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanAirportTight Security2 MenFarmhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...