main page

लोकप्रियता बढ़ने के कारण पूरे देश पर छाए सलमान खान, इस ब्रांड ने सुपरस्टार के बिलबोर्ड!

23 March, 2020 03:05:24 PM

सलमान खान की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनकी इस बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब एक ब्रांड ने नया कदम उठाया है...

नई दिल्ली। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सलमान खान (Salman Khan) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और सभी आयुवर्ग के बीच उनकी व्यापक लोकप्रियता के कारण, अभिनेता ब्रांड के बीच भी एक पसंदीदा नाम है।

हाल ही में, सलमान को एक लोकप्रिय पेय ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में हस्ताक्षरित किया गया था। ऐसे में, ब्रांड ने सलमान खान के साथ अपना नया कैंपेन लॉन्च किया है जो लॉन्च के कुछ ही समय में वायरल हो गया।

युवा पीढ़ी के बीच काफी लोकप्रिय हैं सलमान
सलमान की पैन-इंडिया अपील को देखते हुए, इस पेय ब्रांड ने भारत भर में अभिनेता के बिलबोर्ड स्थापित किए है। अभिनेता युवा पीढ़ी के बीच बेहद लोकप्रिय है और उन पर अभिनेता का एक मजबूत प्रभाव है।

प्रशंसकों की उम्मीद पर खरे उतरते हैं सलमान
जब प्रशंसकों की बात आती है, तो सलमान खान ने अपनी खुद की एक लीग बनाई है जिसे वह हर बार अपनी फिल्म की रिलीज के साथ साबित करते आए हैं। नजीतन, अभिनेता की हर फिल्म रिलीज के दौरान सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिलती है।

जून में रिलीज होगी उनकी अगली फिल्म
सलमान खान ने एक प्रभावशाली फिल्मोग्राफी का निर्माण किया है और इस प्रक्रिया में वह एक घरेलू नाम बन गए है। सुपरस्टार ने समय के साथ हर बार यह साबित किया है कि वह अपनी हर फिल्म के साथ जनता के बीच दिलचस्पी बनाए रखना बखूबी जानते हैं और यही बात उनके प्रशंसकों को उनकी तरफ बांधे रखती है। सलमान अपनी अगली रिलीज 'राधे: मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) के लिए कमर कस रहे हैं जो 22 मई 2020 में ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।


Salman KhanFilm Radhebollywood gossipwater brands in indiaसलमान खानफिल्म राधे
loading...