main page

विरोध के बाद सलमान ने बदला फिल्म 'लवरात्रि' का नाम, ट्वीट कर दी जानकारी

Updated 19 September, 2018 10:08:39 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्रि' को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सलमान और उनके प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया है।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। सलमान और उनके प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया है। बीती रात सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके बताया कि आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म का नाम अब से 'लवरात्रि' नहीं 'लवयात्रि' है। सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा था, "यह कोई गलती नहीं है...फिल्म का नाम अब से लवयात्रि ही है।" दरअसल, बीते दिनों इस फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद हो गया था।

 

फिल्म 'लवरात्रि' के ट्रेलर रिलीज के बाद ही एक धार्मिक संगठन ने यह बयान दिया कि आयुष की फिल्म का टाइटल एक खास वर्ग की भावनाएं आहत करता है। बात तब और भी बिगड़ गई, जब बीते सप्ताह मुजफ्फरपुर, बिहार की अदालत ने सलमान खान के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दे दिया। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। यह एक रोमांटिक फिल्म है। सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। उनके ओपोजिट वरिना हुसैन हैं और वो इसी फिल्म से डेब्‍यू कर रही हैं। फ‍िल्‍म को अभिराज मीनावाला डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह गुजराती बैकड्रॉप पर बनी एक लवस्‍टोरी है। लवरात्र‍ि में सलमान खान का कैमियो भी है। 

: Neha

salman khanchangedloveratristitleloveyatrisharesnew posterfilm

loading...