main page

फिल्मों से ही नहीं अवॉर्ड शो से भी मोटी कमाई करते हैं सलमान खान, परफॉर्म करने के लिए लेते हैं 5 करोड़!

Updated 18 June, 2022 01:17:38 PM

बी-टाउन स्टार्स फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट, शादी-पार्टी और अवार्ड शो के जरिए भी काफी मोटी कमाई करते हैं। बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी इससे अछूते नहीं हैं।सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं और वह पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने अवार्ड शो में हिस्सा बनने के लिए पैसे लेने का रिवाज शुरु किया था। कथित तौर पर दबंग खान एक अवार्ड शो अटेंड करने के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए लेते हैं।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट, शादी-पार्टी और अवार्ड शो के जरिए भी काफी मोटी कमाई करते हैं। बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी इससे अछूते नहीं हैं।

Bollywood Tadka

सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं और वह पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने अवार्ड शो में हिस्सा बनने के लिए पैसे लेने का रिवाज शुरु किया था।

Bollywood Tadka

कथित तौर पर दबंग खान एक अवार्ड शो अटेंड करने के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए लेते हैं।

Bollywood Tadka

सलमान खान रियालिटी शो बिग बॉस के कई सीजन होस्ट किए जा चुके हैं। वो इस शो को होस्ट करने के लिए परफेक्ट चेहरा माने जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 15 के लिए उनके द्वारा एक हफ्ते के लिए 13 करोड़ रुपए चार्ज किए गए थे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सलमान इन दिनों हैदराबाद में फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' ('भाईजान') की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश और राघव जुयाल हैं। इसके अलावा वह कैटरीना के साथ 'टाइगर 3' में दिखेंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

Salman Khan5 CroreDance PerformanceAwardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...