main page

Photos: मुंबई की सड़कों पर साइकल चलाते दिखे सलमान, लग गया ट्रैफिक जाम

Updated 11 February, 2020 01:24:39 PM

सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। बच्चे हो या बड़े हर किसी में सलमान के प्रति दीवानगी सिर चढ़ के बोलती है। सोशल मीडिया पर स्टार के फैंस की संख्या बाकी बॉलीवुड स्टार्स के कहीं ज्यादा है। उनका चाहे कोई छोटा सा ट्वीट हो या कैजुअल सी आउटिंग फैंस को उनकी हर मोमेंट खूब पसंद आती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। बच्चे हो या बड़े हर किसी में सलमान के प्रति दीवानगी सिर चढ़ के बोलती है। सोशल मीडिया पर स्टार के फैंस की संख्या बाकी बॉलीवुड स्टार्स के कहीं ज्यादा है। उनका चाहे कोई छोटा सा ट्वीट हो या कैजुअल सी आउटिंग फैंस को उनकी हर मोमेंट खूब पसंद आती हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक्टर को मुंबई की सड़कों पर साइकल चलाते हुए स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी उनके इस स्टाइल को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान सलमान ब्लैक टी और ब्लैक शॉर्ट में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने ग्रे जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्टर ने अपने लुक को ब्लू कैप और ब्लैक शूज के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

उनके साथ उनके बॉडीगार्ड और पुलिस इंस्पेक्टर भी मोटर बाइक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में एक्टर ट्रैफिक जाम में फंसे दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, इन दिनों सलमान टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को होस्ट कर रहे हैं। बहुत जल्द ये शो खत्म होने वाला है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्टर अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी भी अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी।

Edited By: suman prajapati

Salman khancyclingMumbaistreetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...