main page

सलमान खान के हमशक्ल को सड़क पर देख दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

Updated 21 January, 2019 11:31:01 AM

ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में एक शक्ल के काफी शख्स होते है। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों को देखा जाता है, जिनकी शक्ल किसी स्टार से इतनी मिलती जुलती है कि इन लोगों को देख कर असली और नकली का अंदाजा लगा पाना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है।

मुंबई: ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में एक शक्ल के काफी शख्स होते है। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों को देखा जाता है, जिनकी शक्ल किसी स्टार से इतनी मिलती जुलती है कि इन लोगों को देख कर असली और नकली का अंदाजा लगा पाना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है। अब ऐसे ही इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है उसकी शक्ल हू-ब-हू बॉलीवुड एक्टर सलामन खान से मिल रही है। शख्स का चेहरा सलमान से इतना मिल रहा है कि लोग उन्हें सल्लू भाई की समझ रहे है। इस दौरान यह आदमी बाजार में सड़क के किनारे बाइक ठीक करता नजर आ रहा है।

सलामन खान का हमशक्ल 

Bollywood Tadka, सलामन खान फोटो, सलामन खान इमेज,सलामन खान फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड
इस वीडियो में जिस तरह से इस शक्स ने सलमान के लुक की कॉपी की है, इससे साफ जाहिर है कि यह जनाब भी भाईजान का काफी बड़ा फैन हैं। ये वीडिया पाकिस्तान के कराची शहर का है। इस वीडियो को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान को चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हैं।
 

 

: Konika

salman khan hindi newsduplicatekarachiviral videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...