main page

सलमान की फिल्म में नज़र आ चुका ये एक्टर खाली समय में करता है 'स्विगी' डिलिवरी में काम

Updated 18 June, 2019 08:26:29 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म भारत इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में कई दमदार किरदार दिखाई दिए। फिल्म के लीड एक्टर्स के नामों से तो सभी वाकिफ हैं और ज्यादातर लोग तो फिल्म में काम कर रहे करेक्टर और सर्पोटिंग रोल करने वाले कलाकारों के बारे में भी जानते हैं। इन सबके

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में कई दमदार किरदार दिखाई दिए। फिल्म के लीड एक्टर्स के नामों से तो सभी वाकिफ हैं और ज्यादातर लोग तो फिल्म में काम कर रहे करेक्टर और सर्पोटिंग रोल करने वाले कलाकारों के बारे में भी जानते हैं। इन सबके बीच एक शख्स ऐसा है जिसे उनके रोल से भले ही कोई ना जाने पर काम के बारे में जान कर सिर सम्मान से झुक जाता है। इस कलाकार का नाम है चेतन राव।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म भारत और दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके चेतन राव दिल्ली से है और मुंबई में अपने सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। चेतन का कहना है कि मुंबई में रहना आसान नहीं है इसलिए ऐसे में वो खाली समय में डिलीवरी बॉय का भी काम करते हैं। जहां वो घर घर जाकर लोगों के लिए खाना डिलीवर करते हैं।
Bollywood Tadka
चेतन राव सबसे पहले फिल्म सेट पर स्पॉट बॉय के तौर पर काम करना शुरू किया था, जहां उन्हें एक्टिंग को लेकर काफी कुछ सीखने को मिला। इसके बाद वो क्राइम पेट्रोल जैसे क्राइम शो में छोटी-मोटी भूमिका में नजर आने लगे।

चेतन ने बताया कि आम तौर पर उन्हें शुरू में 2-3 मिनट की भूमिका मिलती थी, लेकिन मेरे लिए ये मायने नहीं रखती थी। उन्होंने बताया कि हर छोटे से छोटे रोल को निभाने के लिए भी मैं काफी एक्साइटेड रहता था। अब आराम से मुझे छोटे-मोटे रोल मिल जाते हैं।

 

: Pawan Insha

chetan raochetan rawsalman khanbharatcrime petrolbollywoodbollywood actorbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood updatebollywood masalabollywood hindi news

loading...