main page

'भारत' का पोस्टर रिलीज, पहली बार बुजुर्ग के गेटअप में दिखे सलमान खान

Updated 15 April, 2019 03:49:32 PM

बॉलीवुड स्टारर फिल्म ''भारत'' से सलमान खान का नया लुक सामने आया है। इस पोस्ट में सलमान एक दम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान एक बूढ़े आदमी के किरदार में दिख रहे हैं। उनका लुक और मेकअप काफी रियल लग रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टारर फिल्म 'भारत' से सलमान खान का नया लुक सामने आया है। इस पोस्ट में सलमान एक दम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान एक बूढ़े आदमी के किरदार में दिख रहे हैं। उनका लुक और मेकअप काफी रियल लग रहा है।

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर

सलमान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-जितने सफेद बाल मेरे सिर पर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी है। उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो भारत में सलमान 18 साल के  लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के किरदार में नजर आने वाले हैं। वो फिल्म में 6 अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर अहम किरदारों में नजर आएंगे। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। अब फैंस को भारत के ट्रेलर का इंतजार है। जो 24 अप्रैल को रिलीज होने वाला है।  उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड करेगी।

 

 

 

 

 

: Neha

salman khanbharatfirst lookBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...