main page

'भारत' से सलमान का 4th लुक आया सामने, नेवी ऑफिसर बने सल्लू की दिखीं देशभक्ति

Updated 18 April, 2019 12:22:56 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का फिल्म ''भारत'' से चौथा पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में सलमान नेवी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे है। वहीं उनकी साइड में कैटरीना कैफ भी नजर आ रही है। कैट के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने सूट पहना हुआ है। इसमें वह काफी सिंपल अंदाज में नजर आ रही है। सलमान ने पो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का फिल्म 'भारत' से चौथा पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में सलमान नेवी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे है। वहीं उनकी साइड में कैटरीना कैफ भी नजर आ रही है। कैट के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने सूट पहना हुआ है। इसमें वह काफी सिंपल अंदाज में नजर आ रही है। सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- मेरी मिट्टी, मेरा देश। #भारत को सलाम। सलमान के ये लुक 1985 का है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अब तक फिल्म भारत से सलमान के तीन लुक आ चुके है। तीनों में सल्लू मियां अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे है। बीते दिन सामने आए पोस्टर में भी सलमान, कैटरीना के साथ नजर आए थे।

वहीं इससे पहले उनके बुढ़ापे और 20 साल के जवान लड़के का लुक दिखाया गया था। सूत्रों के मुताबिक भारत में सलमान के कुल 6 लुक होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ये लुक्स एक-एक पोस्टर की शक्ल में सामने आएंगे। 

 

 


फिल्म की बात करें तो 'भारत' में देश के बंटवारे से लेकर अब तक की कहानी है, जिसे किरदार के जरिए पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है। 

: Konika

salman khanfourth lookbharatkatrina kaifBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...