main page

इस पॉपुलर सिंगर पर भड़के सलमान खान, दिखाया बाहर का रास्ता

Updated 19 February, 2018 10:18:56 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह के रिश्तों में खटास साल 2013 में आई थी। हाल ही में सलमान ने हाल ही में आने वाली फिल्म ''वेलकम टू न्यूयॉर्क'' से अरिजीत के हाथ से गाना छीन लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह के रिश्तों में खटास साल 2013 में आई थी। हाल ही में सलमान ने हाल ही में आने वाली फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' से अरिजीत के हाथ से गाना छीन लिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे। खबरों के मुताबिक 'अरिजीत ने ट्रैक के साथ एक गाने को रफ तौर पर गाया था जिसे फिल्म में इस्तेमाल किया जाना था।

Bollywood Tadka

सलमान को जैसे ही पता चला तो उन्होंने मेकर्स से कहा कि अरिजीत को छोड़कर कोई और भी यह ट्रैक गा सकता है। ऐसे में राहत फतेह अली खान ने इस ट्रैक को गाया।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक अवॉर्ड शो को सलमान होस्ट कर रहे थे। तभी अरिजीत को अवॉर्ड के लिए बुलाया गया और वह चप्पल पहनकर वहां पहुंच गए। स्टेज पर जाते समय मीडिया ने तस्वीरें लेना शुरू कर दी।

Bollywood Tadka

इसी दौरान सलमान ने कहा तू है विजेता? इसके साथ ही सलमान ने अवॉर्ड में अरिजीत के सोने को लेकर भी सवाल किया था। जिसके जवाब में अरिजीत ने कहा आप लोगों ने सुला दिया। तभी से सलमान अरिजीत से खफा हैं।
 

:

salman khanArijit Singhwelcome to new york

loading...