main page

सलमान खान ने रमजान के महीने के दौरान अपने नेक प्रयास के साथ बढ़ाया एक और कदम आगे!

20 May, 2020 02:49:53 PM

कोरोना वायरस से उत्पन्न हुई इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान ने एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है...

नई दिल्ली। कोविड-19 से लड़ने की इस घड़ी में, सलमान खान ने हमेशा मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। महामारी के बीच, सलमान ने लोगों को घर पर रहने, सामाजिक दूरी का अभ्यास करने और योगदान देने की सलाह देने जैसी जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्न प्लेटफार्म का उपयोग किया है।


हर गुजरते दिन के साथ स्थिति अधिक भयावह दिखने के साथ, सलमान हर तरह से मदद की पेशकश कर रहे हैं। ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (AISAA) से जुड़े 90 लंबित दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने से लेकर 32,000 दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को वित्तीय सहायता प्रदान करने तक, सलमान लगातार इस स्थिति पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और हर बार सामने आने वाली नई जरूरतों को पूरा करने में मदद कर रहे हैं। हाल ही में, हमने यह भी देखा कि सुपरस्टार ने अपने फार्महाउस के आसपास के गांवों के लिए भोजन और अन्य संसाधनों की व्यवस्था करते हुए, लगभग 2500 परिवारों की जरूरतों को पूरा किया है।


सोने का दिल रखने वाले सलमान, जरूरत के समय में हमेशा अपने देश के लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान के करीबी लोग उनके परोपकारी पक्ष से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। और रमजान के शुभ महीने के दौरान, सलमान अधिक मात्रा में धर्मार्थ प्रयास का अभ्यास कर रहे हैं क्योंकि यह दानपुण्य करने का महीना है।


वायरस की इस भयावह स्थिति को देखते हुए, इस साल सलमान ने सभी धर्मार्थ प्रयास कोविड-19 राहत और लोगों के कल्याण में लगा दिए हैं, कुछ ऐसा है जिसकी राष्ट्र को अभी जरूरत है। सलमान खान सबसे उदार हस्तियों में से एक हैं जिनकी परोपकारिता ने लोगों के जीवन को बदल दिया है।


Salman Khancoronaviruslockdowncovid19corona virusसलमान खानकोरोना वायरस
loading...