main page

Salman khan की इस हिरोइन की लेटेस्ट फोटोज हुईं वायरल, कभी Aishwarya से होती थी तुलना

Updated 21 April, 2023 04:54:05 PM

सलमान खान की इस हिरोइन की लेटेस्ट फोटोज हुई वायरल...

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में ऐसे कई स्टार्स रहे हैं जिन्होंने रातों रात पॉपुलैरिटी तो हासिल कर ली लेकिन कुछ ही दिनों में वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए। इसी लिस्ट में सलमान खान की हिरोइन स्नेहा उल्लाल का नाम भी शुमार है। अपनी पहली ही फिल्म में स्नेहा को सुपस्टार सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला। यहां तक कि उन्हें दूसरी ऐश्वर्या भी कहा जाने लगा था। 

सलमान की इस हिरोइन की फोटोज हुई वायरल
बता दें कि स्नेहा 'लकी नो टाइम फॉर लव' फिल्म में सलमान के साथ नजर आईं थी। बड़े पर्दे पर अभिनेत्री को देखते ही दर्शकों को ऐश्वर्या की झलक उनमें दिखाई देने लगी। धीरे-धीरे लोग उन्हें ऐश्वर्या की हमशक्ल कहकर पुकारने लगे,लेकिन कुछ समय बाद ही स्नेहा फिल्मी दुनिया से नदारद हो गईं। वहीं अब एक फिर से स्नेहा का चार्म लोगों पर चढ़ने लगा है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्नेहा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। नो मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस बला सी सुंदर नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए स्नेहा ने कैप्शन में लिखा ' लेजी संडे'। एक्ट्रेस की इन फोटोज को लोग धड़धड़ा लाइक्स कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

भाईजान की यह हिरोइन बेशक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनका जलवा और ग्लैमर आज तक कायम है। ऐसे में स्नेहा की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ये खूबसूरत फोटोज शेयर की है। जिन्हें देखकर लोगों की नीदें एक बार फिर उड़ गईं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें एश्वर्या से कंपेयर करने की वजह से काफी परेशानियां का सामना करना पड़ा। फिल्हाल एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Sneha Ullalkisi ka bhai kisi ki jaansalman khanSneha Ullal latest picturesSneha Ullal Latest Photoskisi ka bhai kisi ki jaansalman khansalman khan snehaBollywoodSalman KhanLucky Movie

loading...