main page

वीकेंड का वार: जहां अनूप जलोटा की लगी क्लास, वहीं दीपक के गाने ने सलमान को किया इम्प्रेस

Updated 23 September, 2018 10:38:43 AM

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली। भजन सम्राट अनूप जलोटा को कैप्टेन्सी के टास्क में किए गए पक्षपात के लिए आज बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में टॉर्चर रूम में जाना पड़ा।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली। भजन सम्राट अनूप जलोटा को कैप्टेन्सी के टास्क में किए गए पक्षपात के लिए आज बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में टॉर्चर रूम में जाना पड़ा। बीते दिनों अनूप और उनकी शागिर्द जसलीन मथारू ने मिल कर यह फैसला लिया था कि उन्हें घर की कैप्टेन्सी के लिए होने वाले चुनाव में रोशमी और कृति के बदले दीपिका को चुनना होगा।

 

 

 

 

अनूप का यह फैसला घरवालों को गवारा नहीं था, जिसकी वजह से घरवालों ने उन्हें टॉर्चर रूम में भेज दिया। लेकिन रोमिल और दीपक की चालाकी की वजह से रोशमी और कृति यह टास्क जीतने में कामयाब रहीं।

 

Bollywood Tadka

 

वीकेंड का वार के दूसरे सेगमेंट में बिहार के रहने वाले सिंगर दीपक ठाकुर ने इंग्लिश में एक गाना सुनाया जिसकी लाइनें थीं- देयर इज समथिंग स्पेशल टुनाइट। दीपक का ये गाना सलमान खान को खासतौर से पसंद आया। इतना ही नहीं, सलमान ने भी बिग बॉस के लिए एक गाना गाया। बिग बॉस शो से उनका 9 साल से जुड़ाव है, इसलिए सलमान का गाना गाना लाजिमी था। उन्होंने इस गाने की लाइन अपने मशहूर गाने 'मैं हूं हीरो तेरा' के धुनों पर गाया।

: Konika

weekend ka vaarsalman khanbigg boss 12deepak thakuranup jalota

loading...