main page

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान करने लगे अजीबो-गरीब डांस स्टेप्स, वीडियो हुआ वायरल

Updated 12 June, 2018 04:50:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''रेस 3'' के ट्रेलर ने धमाल मचाई हुई है। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर बिज़ी हैं। हाल ही में  Da-Bangg टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिसमें सलमान के साथ-साथ कैटरीना, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान को #BloomFlossChallenge चैलेंज दिया गया। जिसके बाद वे सीट के पास ही खड़े होकर चैंलेज को पूरा करते दिखे। सलमान ने इस चैलेंज पर डांस भी किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर ने धमाल मचाई हुई है। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर बिज़ी हैं। हाल ही में  Da-Bangg टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिसमें सलमान के साथ-साथ कैटरीना, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थीं।

 

 

A post shared by Farzana Sheikh (@farzanasheikh_fs) on

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान को #BloomFlossChallenge चैलेंज दिया गया। जिसके बाद वे सीट के पास ही खड़े होकर चैंलेज को पूरा करते दिखे। सलमान ने इस चैलेंज पर डांस भी किया। 

 

A post shared by Farzana Sheikh (@farzanasheikh_fs) on

सलमान खुलेआम डांस चैलेंज लेने से नहीं कतराते हैं। इस चैलेंज के बारे में भारत में ज्यादा लोगों को मालूम नहीं है, लेकिन ये चैलेंज वेस्ट में बहुत पॉपुलर है। ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मूव्ज को केटी पैरी तक ने किया है। उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो Squish Squish में ये स्टेप किए हैं।

 

:

Salman khanpress conferenceBloomFlossChallengedance

loading...