main page

सलमान खान सुपरस्टार ही नहीं बल्कि एक महान इंसान है: हिमेश रेशमिया

Updated 01 August, 2018 12:05:57 PM

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया का कहना है कि सलमान खान सिर्फ परदे पर ही सुपरस्टार पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी सुपरस्टार हैं। दोनों ने तेरे नाम, बॉडीगार्ड और किक जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया का कहना है कि सलमान खान सिर्फ परदे पर ही सुपरस्टार पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी सुपरस्टार हैं। दोनों ने तेरे नाम, बॉडीगार्ड और किक जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। हिमेश सलमान की तरफ से मेजबानी किए जा रहे टीवी शो 'दस का दम' के एक एपिसोड में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है। इस शो के सेट पर हिमेश दूसरी बार नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

हिमेश ने एक बयान में कहा, "पहली बार जब मैं यहां आया तो मुझे बहुत अच्चा लगा था। सलमान के इर्द-गिर्द होने पर जो एनर्जी मिलती है वह वाकई खुशी देने वाली होती है। सलमान के साथ वक्त बिताना वाकई मजेदार होता है। ऐसा लगता है कि आप अपने किसी परिवार के सदस्य के साथ हैं। मुझे लगता है कि सलमान न केवल एक सुपरस्टार हैं बल्कि एक महानतम इंसान भी हैं। जिस तरह से वह चैरिटी करते हैं, उनके महान विचारों लोगों प्रति प्यार और देख-भाल के लिए जिम्मेदारी, उन्हें एक महान इंसान बनाती है। इसलिए सलमान न केवल फिल्मों में सुपरस्टार बल्कि वास्तविक जीवन में एक सुपरस्टार भी है। वह असली हीरो है।"

: Konika

Salman KhanHimesh Reshammiya

loading...