main page

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर लव सॉन्ग 'तेरे बिना' ने तोड़ा रिकॉर्ड!

16 May, 2020 03:33:43 PM

हाल ही में रिलीज हुआ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का लव सॉन्ग ''तेरे बिना'' इन दिनों धमाल मचा रहा है। इस गाने ने रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं...

नई दिल्ली। गीत 'तेरे बिना' अपनी रिलीज के बाद से ही संगीत प्रेमियों के बीच एक त्वरित हिट बन गया है। सलमान खान का पिछला गीत 'प्यार करोना' देखने के बाद, हम उनके अगले गीत के लिए उत्साहित थे और अब जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनका अगला सिंगल 'तेरे बिना' अपने रिलीज के बाद से सभी की प्लेलिस्ट में छाया हुआ है।

इस गाने ने लॉन्च होते ही एक रिकॉर्ड बना लिया है जिसे महज 24 घंटों में 12 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह एकमात्र गीत और चैनल है जिसका गीत और टीजर दोनों यूट्यूब पर एक ही चैनल से एक साथ टॉप 3 में ट्रेंड कर रहे हैं। निस्संदेह, इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब इंडिया पर #1 पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को अब तक 20 मिलियन बार देखा जा चुका है। 'तेरे बिना' तुरन्त ही इस सीजन का सबसे नया रोमांटिक ट्रैक बन गया है।

अपने गानों के साथ रिकॉर्ड तोड़ रहे सलमान
सलमान खान जो अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, वह अपने गानों के साथ भी रिकॉर्ड तोड़ना बखूबी जानते हैं। और यही सलमान खान की लोकप्रियता है। गीत की सफलता इस तथ्य से स्पष्ट है कि यह आज भी ट्रेंड कर रहा है।

सलमान के फार्महाउस में शूट किया गया वीडियो
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया गीत विशेष रूप से सलमान के पनवेल फार्महाउस की मनोरम दृश्यों के बीच फिल्माया गया है।

ऑडियो की हो चुका है रिलीज
सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है। म्यूजिक वीडियो सलमान खान के हाल ही में रिलीज हुए यूट्यूब चैनल पर लाइव है और पूरा ऑडियो भी रिलीज हो चुका है।


Salman KhanJacqueline Fernandezsalman khan Love Song Tere Binatere binabollywood news in hindiसलमान खानजैकलीन फर्नांडीजतेरे बिना सॉन्गबॉलीवुड की खबरेंबॉलीवुड न्यूज
loading...