main page

'राधे' के सेट पर सलमान ने बच्‍ची के गाल पर किया Kiss, बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

Updated 26 February, 2020 01:42:21 PM

बाॅलीवुड एक्टर फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं। फिर चाहे वह फैंस 70 साल का आदमी हो या मासूम बच्चा हो। हर कोई सलमान को दिलों जान से चाहता है। वहीं सलमान भी अपने फैंस को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं। फिर चाहे वह फैंस 70 साल का आदमी हो या मासूम बच्चा हो। हर कोई सलमान को दिलों जान से चाहता है। वहीं सलमान भी अपने फैंस को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में वह एक छोटी बच्ची के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल सलमानइन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के सेट पर उनसे एक नन्हीं फैन मिलने पहुंची।

Bollywood Tadka

अपनी नन्हीं फैन को देख भाईजान ने इस बच्ची पर जमकर प्यार बरसाया। वीडियो में सलमान इस बच्ची को किस करते हुए दिख रहे हैं। सलमान की इस नन्हीं फैन का नाम यशिका बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।  फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। दिशा-सलमान के साथ इसमें जैकी श्रॉफ भी हैं। यह एक कॉप ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म इसी साल 22 मई को ईद पर रिलीज होगी। 
 

 

: Smita Sharma

salman khankissyoung fancheekvideo viralradhe your most wanted bhaiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...