main page

'BB12' पहले वीकेंड में ही सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास

Updated 22 September, 2018 01:54:03 PM

रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' लगातार सुर्खियों में हैं। इस शो को शुरू हुए 6 दिन हो चुके हैं और इतने दिनों में घरवालों ने आसमान सिर पर उठा लिया है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' लगातार सुर्खियों में हैं। इस शो को शुरू हुए 6 दिन हो चुके हैं और इतने दिनों में घरवालों ने आसमान सिर पर उठा लिया है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे। सलमान खान को भी लगने लगा है कि कंटेस्टेंट्स फुटेज के लिए जानबूझकर घर में लड़ाइयां कर रहे हैं। सलमान सभी घरवालों से कहते हैं कि आपको एक माइक दिया गया है, आसपास कैमरे लगे हुए हैं और आप लोग कुछ भी बोले जा रहे हैं। मैं अब तक बिग बॉस के नौ सीजन कर चुका हूं और आज तक मैंने बिग बॉस के घर में ऐसा कभी भी नहीं देखा। इतना ही नहीं, इसी के साथ सलमान हर कंटेस्टेंट्स की पोल भी खोलेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

घर में कॉमनर जोड़ी के तौर पर एंट्री करने वाले दीपक ठाकुर पर हर किसी की निगाहें पहले दिन से ही टिकी हुई हैं। बिहार के रहने वाले दीपक ठाकुर कभी अपने गाने की वजह से सुर्खियों में हैं, तो कभी अपने जोक्स की वजह से घरवालों के साथ-साथ दर्शकों के भी चहेते बन चुके हैं। पहले उन्होंने जसलीन की गोरी रंगत को लेकर कमेंट किया था। इस बार तो दीपक ने हद ही पार कर दी है। दीपक ने निर्मल सिंह पर निशाना साधा है।

 

 

दीपक ने निर्मल को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया है, जिससे घर में नया बखेड़ा शुरू हो सकता है। दरअसल, दीपक ने निर्मल की सेक्शुअलिटी पर सवाल उठाया है। आपको बता दें कि ऐसा करके दीपक ने बिग बॉस के एक अहम नियम को तोड़ा है और हो सकता है कि पहले ही वीकेंड पर दीपक सलमान के गुस्से का शिकार हो जाएं। वहीं, सृष्टि रोडे पर भी खूब निशाना साधा जाएगा।  


इसके साथ ही बिग हाॅस के घर में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा गेस्ट के रूप में आ सकते हैं। वरुण के फिल्म की थीम सिलाई-कढ़ाई-बुनाई है, इसलिए घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, जिसके तहत सभी से तकिया को सिलने को कहा जाएगा। जो सबसे अधिक तकिये सिलेगा, उसे विजेता माना जाएगा। 

: Neha

bigg boss 12salman khanlashescontestantfirstweekend ka vaar

loading...