main page

Weekend Ka Vaar: सलमान ने खोला अरहान खान की निजी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, सदमे में आ जाएंगी रश्मि

Updated 07 December, 2019 12:55:52 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' का ये हफ्ता काफी लड़ाई झगड़े से भरा था। शो में कंटेस्टेंट को चोट भी आई है। वहीं वीकेंड के वार में सलमान कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते बी दिखेंगे। लेकिन  ''वीकेंड का वार'' में इस बार कुछ ऐसा होगा जिसकी घरवालों को बिल्कुल उम्मीद भी नहीं होगी। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में शो को होस्ट करने वाले सलमान इस बार  वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान की सबके सामने पोल खोलेंगे।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' का ये हफ्ता काफी लड़ाई झगड़े से भरा था। शो में कंटेस्टेंट को चोट भी आई है। वहीं वीकेंड के वार में सलमान कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते बी दिखेंगे। लेकिन  'वीकेंड का वार' में इस बार कुछ ऐसा होगा जिसकी घरवालों को बिल्कुल उम्मीद भी नहीं होगी। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में शो को होस्ट करने वाले सलमान इस बार  वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान की सबके सामने पोल खोलेंगे।

Bollywood Tadka

सलमान की बात सुन सब हैरान रह जाएंगे। सामने आए इस प्रोमो में सलमान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैंप्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- 'टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो। अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा। बस घर से निकल जाओगे।' इसके बाद सलमान अरहान को कहते हैं-' आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने की। अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?' अरहान कहते हैं- 'माता-पिता, भाई और बहनें।' इसके बाद सलमान कहते हैं-'शादी और बच्चा।'

Bollywood Tadka

 

सलमान के इतना कहते ही प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता है। रश्मि हैरान नजर आ रही हैं। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस 'वीकेंड का वार' घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे। इतना ही नहीं सलमान शहनाज से भी बात करना बंद कर देंगे।  शहनाज सलमान से माफी भी मांगेंगी लेकिन वह उनसे बात करने से मना कर देंगे। वहीं घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो  'द खबरी' के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस से हिमांशी खुराना बेघर हो गई हैं।
 

 

: Smita Sharma

salman khanlashes outarhaan khanrashami desaiWeekend Ka VaarShehnaz Kaur Gillsiddharth shuklaLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...