main page

'भारत' का नया लुक, नेवी ऑफिसर के गेटअप में ताका-झांकी करते दिख सलमान

Updated 12 May, 2019 03:26:55 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ''दबंग 3'' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ-साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म ''भारत'' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। हाल ही में फिल्म ''भारत'' से सलमान का नया लुक सामने आया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ-साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। हाल ही में फिल्म 'भारत' से सलमान का नया लुक सामने आया है। 

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

इस नए लुक में सलमान बिल्कुल अलग अंदाज में एक बार फिर दर्शकों के सामने आए है। नेवी ऑफिसर के गेटअप में ‘भाईजान’ ताका-झांकी करते हुए दिख रहे हैं। सलमान के इस लुक को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Bharat...Eid 2019'।

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

फिल्म की बात करें तो भारत सलमान के कई रूप देखने को मिलेंगे। वो 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े तक के अवतार में दिखाई देंगे।  इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ, तब्बू जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। 

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर 

 

: Neha

salman khannew lookbharatbollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala  NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...