main page

सलमान खान के डॉग 'My Love' की हुई मौत, तस्वीर शेयर कर जताया दुख

Updated 19 October, 2018 11:47:47 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। दरअसल, सलमान के पेट ''My Love'' की मौत हो गई है। अपने पेट डॉग की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा ''''मेरा सबसे खूबसूरत माई लव आज चला गया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।'''' वहीं दूसरी तस्वीर में सलमान अपने डॉग के साथ किस करते नजर आ रहे है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा -Kisses My Love।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। दरअसल, सलमान के पेट 'My Love' की मौत हो गई है। अपने पेट डॉग की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा ''मेरा सबसे खूबसूरत माई लव आज चला गया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।'' वहीं दूसरी तस्वीर में सलमान अपने डॉग के साथ किस करते नजर आ रहे है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा -Kisses My Love।

 

Bollywood Tadka

इस दुख की घड़ी में सलमान का साथ एक्ट्रेस डेजी शाह ने दिया डेजी ने अपने इंस्टाग्राम पर My Love  के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए डेजी ने लिखा, ''तुम अपने पंजों के निशान मेरे दिल पर छोड़ गई My Love, तुम्हें बहुत याद करूंगी।''

 

Bollywood Tadka

 

सलमान इस वक्त अपने डॉग माई लव के चले जाने से दुखी हैं। वो अपने पेट से प्यार करते हैं और वो इसे जाहिर करने में हिचकिचाते नहीं हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई बार माई लव के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 


 

: Konika

salman khanpet dogmy lovepass awaydaisy shah

loading...