main page

कोरोना कहर के बीच फिर फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, फ्री में उपलब्ध करवा रहे खाना

22 April, 2021 05:10:03 PM

सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी नेकदिली को लेकर भी जाने जाते हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को राशन के पैकेट बांटने से लेकर फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट देने की मदद करने तक, सलमान खान की टीम ने लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अब जब देश इन दिनों कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है, तो ऐसे में एक बार फिर सलमान फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं। जानकारी के मुताबिक सलमान खान के कई मुंबई के कई फ्रंटलाइन वर्कर्स, गरीब और जरूरतमंद लो

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी नेकदिली को लेकर भी जाने जाते हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को राशन के पैकेट बांटने से लेकर फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट देने की मदद करने तक, सलमान खान की टीम ने लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अब जब देश इन दिनों कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है, तो ऐसे में एक बार फिर सलमान फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं।

Bollywood Tadka


जानकारी के मुताबिक सलमान खान के कई मुंबई के कई फ्रंटलाइन वर्कर्स, गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करवा रहे हैं। इस खबर की पुष्टि युवा सेना के नेता राहुल कनल ने भी की है। राहुल भी सलमान खान के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया है कि सलमान खान ने मुंबई पुलिस, बीएमसी और हेल्थ वर्कर्स को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर दुकानों के बंद होने की वजह से सलमान चिंता में है। जब सलमान से उनकी बात हुई तो 24 घंटों के भीतर, उनके खाने के ट्रक सड़कों पर घूमने लगे हैं।

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे बताया कि सलमान ने आने वाले 3 हफ्तों के लिए खाने के पैकेज मुहैया करने का प्लान बनाया गया है। इस पैकेज की किट में चाय, मिनरल वाटर, बिस्कुट का एक पैकेट और नाश्ते में उपमा या पोहा या वड़ा पाव या पाव भाजी शामिल हैं। उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया है, जिस पर फ्रंटलाइन वर्कर्स कॉल कर सकते हैं। सलमान खान के इस काम की उनके फैंस और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।  
बता दें आज ही सलमान की अपमकिंग फिल्म राधे : योर मास्टर वॉन्टेड भाई  का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें भाईजान का दमदार एक्शन लुक देखने को मिला है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म 13 मई 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।


 
 


Salman Khanprovidingfree foodfrontline workerslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...