main page

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'फिल्म छोड़ते वक्त कुछ और कहा था...

Updated 08 August, 2018 01:23:23 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ सुर्खियां बटौरी थी। उनके एेसा करने से सब हैरान थे। इस फिल्म में सलमान लीड रोल निभा रहे हैं, ऐसे में सभी उनकी प्रतिक्रिया जानने को बेताब थे। अब हाल ही में सलमान ने प्रियंका के फिल्म से अलग होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ‘लवरात्

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ सुर्खियां बटौरी थी। उनके एेसा करने से सब हैरान थे। इस फिल्म में सलमान लीड रोल निभा रहे हैं, ऐसे में सभी उनकी प्रतिक्रिया जानने को बेताब थे। अब हाल ही में सलमान ने प्रियंका के फिल्म से अलग होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान से प्रियंका को लेकर कई बार सवाल पूछे गए। आखिरकार सलमान भी सवालों से कब तक बचते, सो उन्होंने सारी बातें खुलकर कह दीं। सलमान ने कहा, “हम उनके लिए बहुत खुश हैं। अगर उस वक्त हमको पता चलता कि उन्होंने वहां पर (हॉलीवुड में) एक बड़ी फिल्म साइन की है और हमें थोड़ा सा पहले पता चलता तो हम उन्हें वैसे ही कभी रोकते नहीं। बात ये है कि हमें आखिरी वक्त पर पता चला और अच्छा हुआ की शूटिंग के 10 दिनों पहले पता चला।”

 

Bollywood Tadka


सलमान ने कहा कि मेरी शूटिंग तो शुरु हो गई थी लेकिन उनके शेड्यूल से करीब 10 दिन पहले पता चला कि वो पिक्चर छोड़ना चाह रही हैं। सलमान के मुताबिक प्रियंका उनके घर गई और ये बातें उनसे कहीं। इस पर सलमान ने कहा कि कोई बात नहीं अगर आप नहीं करना चाहती हैं तो ठीक है। सलमान ने ये भी कह दिया कि फिल्म छोड़ते वक्त प्रियंका की तरफ से कुछ अलग ही वजह बताई गई। हालांकि सलमान ने वजह के बारे में कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा, “अब वजह जो भी हो, शादी का रीज़न हो या पिक्चर का रीज़न या फिर वो इंडिया में काम करना नहीं चाहती या वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं हों और सिर्फ हॉलीवुड फिल्में और टीवी करना चाहती हों।”

 

Bollywood Tadka


सलमान ने ये भी कहा कि भले ही वो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहतीं लेकिन वो बॉलीवुड के बड़े हीरो के साथ काम कर रही हैं। इसलिए हमें उनसे कोई दिक्क नहीं है।

: Konika

salman khanreactionpriyanka choprabharat

loading...