main page

इस दिन जारी होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर, Salman ने दिया अपडेट

Updated 23 January, 2023 05:26:00 PM

इस दिन जारी होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर, Salman ने दिया अपडेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस बेसब्री से भाईजान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से पहले ही सलमान लुक सामने आ चुका है। ऐसे में अब सलमान खान ने खुद फिल्म के टीजर रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

 

इस दिन रिलीज होगा टीजर 
सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' के टीजर रिलीज का ऐलान कर दिया है। दबंग खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा- "25 जनवरी को किसी का भाई किसी की जान का टीजर अब देखों बड़े पर्दे पर...।" इस टीजर के साथ ही फिल्म की पहली झलक देखने को मिलेगी। 

 

शाहरुख की पठान के साथ रिलीज होगा टीजर?
बता दें कि 25 जनवरी को शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज होने वाली है। ऐसे में भाईजान के इस ट्वीट के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि 'किसी का भाई किसी जान' का टीजर 'पठान' के साथ रिलीज किया जा सकता है। 

 

टाइगर 3 में भी नजर आएंगे सलमान खान
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी दिखाई देंगे। ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस बार टाइगर की तीसरी फ्रंचाइजी को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। 

Content Editor: kahkasha

Salman Khansalman khan upcoming filmkisi ka bhai kisi ki jaan teaser datekisi ka bhai kisi ki jaan release dateentertainment news

loading...