main page

खूब वायरल हो रहा Salman Khan का न्यू बॉल्ड लुक, क्या ‘तेरे नाम’ के सीक्वल की हो रही तैयारी!

Updated 21 August, 2023 11:14:28 AM

पार्टी के लिए सलमान ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था। वीडियो में फैंस को "भाई, भाई" चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान को लाइमलाइट में रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है। एक्टर की हर छोटी बड़ी बात न्यूज की हेडलाइन ही बन जाती है। अब ऐसे में सलमान खान की एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। भाईजान की इस वीडियो ने फैंस को कशमकश में डाल दिया है।

दरअसल, वीडियो में सलामन खान को अपनी कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है। भाईजान मुंबई में एक पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान एक्टर को नए बॉल्ड लुक में स्पॉट किया गया। पार्टी के लिए सलमान ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था। वीडियो में फैंस को "भाई, भाई" चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

 

सलमान खान के इस न्यू बॉल्ड लुक को लोग उनकी सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ से रिलेट कर रहें हैं। लोगों का कहना हे कि शायद एक्टर 2003 में रिलीज हुई ‘तेरे नाम’ के सीक्वल की तैयारी कर रहें हैं। वहीं कुछ लोगों को लग रहा है की भाईजान जल्द ही ‘सुल्तान 2’ में नजर आने वाले हैं। अब लोगों का काम है अंदाजा लगाना, लेकिन इसके पीछे की असल वजह सिर्फ एक्टर ही बता सकते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में इस बार भी सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान सूरज बड़जात्या के साथ ‘प्रेम की शादी’ में भी दिखाई देंगे, लेकिन अभी फिल्म को लेकर मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Salman Khannew bold lookviralTere Naamsequel

loading...