main page

सलमान खान की टाइगर 3 महज दो दिन में 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Updated 14 November, 2023 04:52:14 PM

सलमान खान की टाइगर 3 के लिए यह दिवाली यादगार बन गई है। इसकी रिकॉर्ड-तोड़ एडवांस बुकिंग के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड के ओजी स्पाई, टाइगर के रूप में अपना शानदार कमबैक किया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सलमान खान की टाइगर 3 के लिए यह दिवाली यादगार बन गई है। इसकी रिकॉर्ड-तोड़ एडवांस बुकिंग के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड के ओजी स्पाई, टाइगर के रूप में अपना शानदार कमबैक किया। फिल्म ने 44.50 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में अपना नाम दर्ज कराया। ये फिल्म दूसरे दिन भी सफलता के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ी और सोमवार को 58 करोड़ का कलेक्शन किया, जो उस दिन किसी हिंदी फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है।

टाइगर 3 की शानदार सफलता सलमान खान के स्टारडम का सबूत है, जो बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करने की ताकत रखते हैं और वो भी दिवाली के दिन जब देश लक्ष्मी पूजा में बिजी था। यह दिवाली पूजा डे कलेक्शन के लिए एक रिकॉर्ड दिन है जिसे बॉक्स ऑफिस के लिए एक बेकार दिन माना जाता है क्योंकि शाम से शोज में कलेक्शन बहुत कम होता है। इससे साथ ही, दूसरा दिन, जो एक नेशनल हॉलीडे है और बॉक्स ऑफिस के लिहाज से सबसे बड़े दिनों में से एक माना जाता है, टाइगर 3 ने अपनी योग्यता साबित की और केवल दो दिनों में 101 करोड़ की कमाई की।

इसके अलावा, यह टाइगर फ्रैंचाइज़ का सबसे बड़ा ओपनिंग डे भी है। यह सच में सलमान खान की शानदार बॉक्स ऑफिस अपील को दर्शता है, जो सही तरह के कंटेंट के साथ हमेशा एक रिकॉर्ड बनाते हैं।

फिल्म के डब किए हुए वर्जन की बात करें, तो पहले दिन, रविवार को इसने 1.50 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 1.25 करोड़ की कमाई करते हुए और मजबूत हो गई, जिससे तमिल और तेलुगु भाषाओं में कुल 2.75 करोड़ की प्रभावशाली कमाई हुई।

बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salman KhanTiger 3100 crore

loading...