main page

सलमान खान ने पहली बार दबंग 3 को लेकर किया खुलासा, आप भी जानें

Updated 15 December, 2019 07:26:58 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों मे चल रहे हैं। फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दंबग 3 को लेकर बिजी हैं। बता दें  2010 की पहली ‘दबंग'' में सलमान ने पांडे का किरदार निभाया है जो एक निडर लेकिन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है और अपरंपरागत तरीके से काम करता है।

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों मे चल रहे हैं। फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दंबग 3 को लेकर बिजी हैं। बता दें  2010 की पहली ‘दबंग' में सलमान ने पांडे का किरदार निभाया है जो एक निडर लेकिन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है और अपरंपरागत तरीके से काम करता है। 
Bollywood Tadka
इसे आलोचकों ने पसंद किया था और रिलीज के बाद यह एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। एक बयान में सलमान ने बताया कि उनसे पहले, अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनके भाई अरबाज खान को इस फिल्म की पेशकश की गई थी। सलमान ने कहा कि फिल्म “दबंग'' असल में एक स्याह फिल्म थी जिसमें फिल्म का मुख्य कलाकार चुलबुल पांडे एक नकारात्मक रोल था। 
Bollywood Tadka
सलमान ने आगे कहा, “यह बहुत डार्क फिल्म थी, छोटी फिल्म थी जिसे दो करोड़ रुपये के अंदर बनाना था। उस वक्त इसमें अरबाज खान और रणदीप हुड्डा थे। तो अरबाज ने कहा कि उनके पास यह फिल्म आई है और यह अच्छी है इसलिए इसे सुन लो।
Bollywood Tadka
“छह-आठ महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार मैंने इसे सुना। मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगी लेकिन चुलबुल का किरदार बहुत नकारात्मक जा रहा था।” सलमान ने बताया कि फिर उन्होंने इसमें बदलाव करने का सुझाव दिया और अभिनव ने उन बदलावों पर अमल किया। 

: Pawan Insha

salman khandabangg 3bollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...