main page

बेटा हो तो ऐसाः सोहेल की पार्टी से मां का हाथ पकड़कर गाड़ी तक छोड़ने आए सलमान, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Updated 20 December, 2023 11:07:22 AM

सुपरस्टार सलमान खान अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने स्वीट जेस्चर के लिए भी जाने जाते हैं, फिर वो चाहे उनकी फैमिली के प्रति हो या लोगों के प्रति। वह कई दफा अपने रवैये से लोगों का दिल जीत चुके हैं। इसी बीच सल्लू भाई को बीते मंगलवार भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी मां की खू

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने स्वीट जेस्चर के लिए भी जाने जाते हैं, फिर वो चाहे उनकी फैमिली के प्रति हो या लोगों के प्रति। वह कई दफा अपने रवैये से लोगों का दिल जीत चुके हैं। इसी बीच सल्लू भाई को बीते मंगलवार भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी मां की खूब केयर करते दिखे। जैसे ही उनका ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों का दिल छू गया और वे एक्टर की एक केयरिंग बेटा होने को लेकर खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी मां सुशीला चरक के साथ पार्टी से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। वह अपनी मां का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियों से उतार रहे हैं और फिर गाड़ी तक छोड़ने जाते हैं। इस दौरान एक्टर का एकदम कूल लुक देखने को मिल रहा है। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'बेटा हो तो ऐसा हो'। दूसरे ने लिखा 'लकी मां'। इसके अलावा अन्य कई यूजर्स ने भी ऐसे ही कमेंट किए।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सलमान खान को दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था। फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।


 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhandroppingMothercarwinsfansheartsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...