main page

सलमान खान ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीर, लुक देख फैंस हुए दीवाने

Updated 09 April, 2022 05:44:19 PM

बॉलीवुड के ''दबंग'' स्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर ज्यादा तो एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर छा जाती है। हाल ही में भाईजान ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसमें उनका बीस्ट मोड नजर आ रहा है। सलमान की इस सुपर हॉट बॉडी को देखकर उनके फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ''टाइगर 3'' याद आने लगी है।

मुंबई. बॉलीवुड के 'दबंग' स्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर ज्यादा तो एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर छा जाती है। हाल ही में भाईजान ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसमें उनका बीस्ट मोड नजर आ रहा है। सलमान की इस सुपर हॉट बॉडी को देखकर उनके फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' याद आने लगी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एडिटेड फोटो शेयर की है। जिसमें वह जिम लुक में नजर आ रहे हैं फोटो में सलमान फुल एक्शन मोड में दिख रहे हैं। पोस्ट के शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “ग्रीन लीव्स मैटर्स।” सलमान का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

काम की बात करें तो सलमान जल्द ही ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ  मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। टाइगर 3, अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhansharesshirtlessphotofanscrazyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...