main page

स्टार्स के लिए बना अब तक का सबसे 'आलिशान महल', देखें 'बिग बॉस 13' के घर की Inside Pictures

Updated 23 September, 2019 11:05:23 AM

फेमस रियलिटी शो ''बिग बॉस'' का 13वां सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है। इस शो का प्रीमियर 29 सितंबर को कर्लस टीवी पर प्रसारित होगा। इस बार बिग बॉस के इस घर निर्देशक उमंग कुमार ने खास तरीके से सजाया है। इस बार बिग बॉस 13 का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में ही बनाया गया है।

मुंबई: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है। इस शो का प्रीमियर 29 सितंबर को कर्लस टीवी पर प्रसारित होगा। इस बार बिग बॉस के इस घर निर्देशक उमंग कुमार ने खास तरीके से सजाया है। इस बार बिग बॉस 13 का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में ही बनाया गया है।

Bollywood Tadka

हर बार शो लोनावाला में शूट होता रहा है। इस घर की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बिग बॉस का ये आलीशान घर साढ़े 18 हजार वर्ग फुट में फैला है और यहां आने वाले कंटेस्टेंट पर नजर रखने के लिए घर में 93 कैमरे लगाए गए हैं। चलिए डालते हैं बिग बाॅस के नए घर की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

गार्डन एरिया (प्रवेश)
 

बिग बॉस के घर में प्रवेश करते ही सबसे पहले नजर इसके प्रवेश द्वार पर पड़ती है। डबल बी के आकार में बना यह दरवाजा बिग बॉस शो की थीम को दर्शाता है। 20 फीट ऊंचा ये गेट फूलों और पौधों से सजा हुआ है।

Bollywood Tadka
 

लीविंग रूम एरिया
 

घर की सबसे ज्यादा जरुरी जगहों में एक लिविंग रूम है।  इसी जगह पर सभी टास्क को पढ़ा जाता है। आपसी मिलाप और टकराव यहीं होते हैं। इस बार लिविंग रूम को काफी कलरफुल बनाया गया है। पर्पल और ब्लू सोफे के सामने एक गोलाकार मेज है।

Bollywood Tadka

यहां लगी पेटिंग्स में एक पेंटिंग बिग बॉस के आंख की भी है। यह लिविंग रूम किचन से जुड़ा हुआ है। वहीं इसके दूसरे हिस्से में एक तरफ सीढ़िया है।दीवारों पर नाव से लेकर मछली बनी है। 

 Bollywood Tadka

बेडरूम
 

बाहर के बेडरूम में सबसे पहले नजर इसकी छत पर पड़ती है। दरअसल, इसके छत के एक हिस्से को शतरंज का लुक दिया गया है।

Bollywood Tadka

बेडरूम से सटी हुई शीशे की दीवार है जिसके अंदर कई बेड दिखाई देते हैं।  

Bollywood Tadka
किचन

बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन्स में ये देखा गया है कि कंटेस्ट का कंट्रोल किचन में ज्यदा होता है। इस सीजन का किचन रंग से लेकर अपने आकार में काफी अलग है। छत पर लकड़ी का काम किया गया है। वहीं दीवार परको लाइट कलर पत्थर का लुक दिया गया है। किचन एरिया को बिग बॉस कैफे नाम दिया गया है।
Bollywood Tadka

डाइनिंग एरिया
 

डाइनिंग एरिया में सबसे पहले यहां मौजूद बड़े से मेज पर जाती है, जिसके चारों तरफ रंग बिरंगी कुर्सियां हैं। फर्श को पहेलियों से सजाया गया है और दीवार पर शेर से लेकर चीते समेत दूसरे जानवरों की तस्वीरें बनी हुई है।

Bollywood Tadka

बाथरूम एरिया
 

इस बार का बाथरूम एरिया काफी हटकर नजर आ रहा है। इसके जहां पहले हिस्से में फर्श जहां ब्राउन कलर का है। वहीं छत व्हाइट कलर के चौकोर डिब्बों में बटा हुआ है। बाथरूम में झालर जैसी लाइटिंग की गई है। इसके दरवाजों पर शो की थीम से जु़ड़ी बाते लिखी हैं। बाथरूम के एक किनारे को पैराशूट जैसा आकार दिया गया है और दूसरे पर शतरंज की चौसर बनी है।

Bollywood Tadka

वहीं अगर बाथरूम के दूसरे हिस्से की बात करें तो इसमें सबसे पहले  यहां लगे शीशे पर नजर जाती है। ये शीशे आंख के आकार के हैं जो एहसास दिलाते हैं कि बिग बॉस की नजर सभी पर है।
 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में टीवी के जाने-माने चेहरे नजर आएंगे। बिग बॉस फैनक्लब पर 8 सेलेब्स के नामों को कंफर्म किया गया है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई उनके बाॅयफ्रेंड अरहान खान के साथ, दलजीत कौर, शिविन नारंग,विवियन डिसेना, आरती सिंह, पारस छाबड़ा का नाम सामने आया है।  

 

 

: Smita Sharma

salman khanshowbigg boss 13houseinside picturesviralBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...