main page

Antim: सलमान की फिल्म बनी साल की सबसे बड़ी एक्शन ब्लॉकबस्टर, कमा डाले इतने करोड़

Updated 04 December, 2021 03:10:44 PM

''अंतिम'' बनी साल की सबसे बड़ी एक्शन ब्लॉकबस्टर; अपने दूसरे वीकेंड तक दुनिया भर में 50 करोड़ का कलेक्शन किया पार।

नई दिल्ली। पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' ने सभी बॉलीवुड और रीजनल फिल्मों को बड़े अंतर से पछाड़ दिया है। सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ और बेहतरीन कंटेंट डिलीवरी के साथ, फिल्म अपने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ गति पकड़ रही है और सभी को आश्चर्यचकित कर रही है। अंतिम अब अपने दूसरे वीकेंड तक दुनिया भर में 50 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर चुकी है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से पकड़ बनाये हुए है, जो इसकी भारी सफलता का संकेत दे रही है। 

 

साल की सबसे बड़ी सुपरहिट, 'अंतिम' ने अच्छी शुरुआत की है और हर जगह अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म हर दिन के साथ मजबूत होती जा रही है और अब इसने अपने दूसरे सप्ताहांत तक दुनिया भर में 50 करोड़ का कलेक्शन पार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। अंतिम हर गुज़रते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। साथ ही, स्क्रीन और संख्या के मामले में फिल्म विकास की रफ्तार पकड़ रही है। पहले दिन से ही फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और इसने लगातार पहले तीन दिनों में दुनिया भर में कुल 24.11 करोड़ की कमाई की है, जो सिनेमाघरों में इसकी जोरदार सफलता के बारे में बहुत कुछ बयां कर रही है। 

 

'अंतिम' एक पूरी तरह से धांसू फ़िल्म है जिसमें हर दृश्य स्पष्ट रूप से स्पॉटलाइट में है जो दर्शकों को फिल्म की तरफ़ बांधे रखती है।  कैरेक्टर्स, गानों और कहानी के शक्तिशाली व प्रभावशाली चित्रण के साथ, अंतिम ने क्रिटिक्स की दिलचस्पी आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है। 'अंतिम' द्वारा अभी भी सिनेमाघरों में राज करने के साथ, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर मेगाहिट बनने की राह पर निकल पड़ी है। ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना हैं, जो महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।


film antimsalman khanaayush sharmaantim box office collection
loading...