main page
FacebookTwitterg+Mail

जब कैट संग बनियान पहनकर शादी में पहुंचे सलमान, कुछ इस तरह हुआ था स्वागत

30 May, 2019 10:42:20 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ''भारत'' का जमकर प्रमोशन कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सलमान बनियान में नजर आ रहे हैं। दरअसल, सलमान की ये बनियान वाली तस्वीरें शादी की है। स

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' का जमकर प्रमोशन कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सलमान बनियान में नजर आ रहे हैं। दरअसल, सलमान की ये बनियान वाली तस्वीरें शादी की है। सलमान अपनी करीबी बीना काक की बेटी की शादी में बनियान पहनकर गए थे।

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की फैमिली फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस बीना काक ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें की है। तस्वीरें उनकी बेटी की शादी की है। बेटी अमृता काक की शादी की तस्वीरों में सलमान खान भी नजर आए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बीना को लोगों ने भाईजान की कई सारी फिल्मों में देखा है। बीना की बेटी अमृता काक की शादी काफी सालों पहले हुई थी। उसी की तस्वीरें हाल ही में बीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

 

Bollywood Tadka


इन्हीं तस्वीरों में बीना नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ पूरे परिवार वाले, दोस्त और खुद सलमान खान भी दिख रहे हैं। खास बात ये है कि शादी में सलमान खान का दबंग लुक नजर आ रहा है। पिक्चर्स में सलमान बनियान पहने दिख रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं उन्होंने टोपी लगा रखी है औऱ साथ ही में चश्मा भी लगा रखा है। सलमान ने बीना की बेटी की शादी में जमकर मस्ती की है।

 

Bollywood Tadka

 

सलमान के साथ इस शादी में कैटरीना कैफ भी पहुंची थी। दरअसल, उस वक्त कैटरीना सलमान के साथ रिलेशन में थीं।

 

Bollywood Tadka

 

इस शादी में उनका भव्य स्वागत भी हुआ था। फिलहाल ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 


salman khan viral pictures marriage katrina kaif Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...