main page

सलमान खान 2 अक्टूबर को सावधानियों के साथ शुरू करेंगे राधे की शूटिंग

30 September, 2020 03:40:42 PM

सलमान खान अभिनीत ''राधे'' की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी। इस 15 दिवसीय कार्यक्रम के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा...

नई दिल्ली। सलमान खान अभिनीत 'राधे' की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी। इस 15 दिवसीय कार्यक्रम के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा। सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन करने के साथ-साथ टीम कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ अतिरिक्त सावधानी भी बरती जाएगी।

बाहरी इलाकों में होगी शूटिंग
वे मुंबई के बाहरी इलाके में फिल्म की शूटिंग करेंगे और रोजमर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहाँ सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था की जाएगी। सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए रखते हुए, किसी भी सदस्य को शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#StaySafe

सित॰ 9, 2020 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Salman Khan (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सभी का हुआ कोरोना टेस्ट
 प्रोडक्शन के करीब एक स्रोत ने साझा किया कि कोविड-19 परीक्षणों का पहला दौर संपूर्ण क्रू पर किया गया है और किसी का भी रिजल्ट पॉजिटिव नहीं आया है। दूसरा परीक्षण सेट पर नजदीकी लोगों पर किया जाएगा, जिसमें अभिनेता और कोर टीम शामिल हैं। लास्ट मिनट की कंफ्यूजन से बचने के लिए एक विशेष वीडियो के माध्यम से सेट पर फॉलो किये जाने वाले प्रोटोकॉल के बारे में चालक दल को भी जानकारी दे दी गई है। सलमान सेट पर पूरी सावधानी बरतने में सटीक हैं, उनके सुझावों के साथ सेट पर एक डॉक्टर और एक विशेष टीम होगी जो जांच करेगी और सुनिश्चित करेगी कि स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है। 

एयर बबल का हो रहा निर्माण
सोहेल खान, जो भाई सलमान और बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि वे एक एयर बबल का निर्माण कर रहे हैं और परिवहन के सभी साधनों को नियमित रूप से सेनिताइज़ किया जाएगा। “हम खुश हैं कि राधे की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है। हमने फिल्म के पूरे चालक दल के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करना सुनिश्चित किया है।

सभी विभागों का होगा कोरोना टेस्ट
सभी विभागों को कोविड-19 के लिए परीक्षण करना होगा। हम एक एयर बबल बना रहे हैं। परिवहन के सभी साधनों को सेनिटाइज किया जाएगा। एक डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी और एक एम्बुलेंस सेट पर मौजूद रहेगी। विभाजन के लिए साइनेज और कलर बैंड बनाए जाएंगे और उनका पालन किया जाएगा। वह आगे कहते हैं, “फिल्म के सेट, अभिनेताओं और कोर टीम के करीबी लोगों के लिए दूसरा परीक्षण भी किया जाएगा। सभी सरकारी जनादेशों, बीमा का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। उपलब्ध दिशानिर्देशों के अनुसार, उपयोग के बाद पीपीई किट और मास्क को सही ढंग से डिस्पोज़ करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम शामिल की गई है। 

अतुल अग्निहोत्री है बेहद खुश
अतुल अग्निहोत्री को यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि सभी सदस्य, कास्ट, क्रू, फिल्म 'राधे' का परिवार शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए सेट पर वापसी कर रहा हैं। शूटिंग कर्जत और मुंबई के स्टूडियो में होगी। इसे अगले 15-20 दिनों में पूरा किया जाएगा। इस शेड्यूल के दौरान कुछ एक्शन दृश्यों और पैचवर्क के साथ कुछ शेष दृश्यों को पूरा किया जाएगा। एक्शन पैचवर्क खत्म करने के लिए चेन्नई से एक्शन डायरेक्टर की टीम शामिल होगी। सभी कलाकारों और क्रू ने कोविड परीक्षण किये हैं और डॉक्टरों की एक टीम सेट पर सभी की जांच करेगी।

फिल्म में आएंगे ये सितारे
हम बिना किसी कोविड मामलों या उस तरह के झंझटों के बिना शूटिंग पूरी करने की उम्मीद कर रहे हैं। हम इस दौरान देखभाल और सुरक्षा बनाये रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। सलमान और उनकी लीडिंग लेडी, दिशा पटानी के अलावा, प्रभुदेवा के निर्देशन में रणदीप हुड्डा यहां विलन की भूमिका में और जैकी श्रॉफ एक दिलचस्प किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो शूटिंग के अंतिम चरण के दौरान टीम में शामिल होंगे।


salman khanradhesalman khan radheradhe your most wanted bhaisohail khanradhe shoot resumessalman khan shoots for radhend studiossalman khan newssalman khan in radheसलमान खानसलमान खान राधे
loading...