main page

आलिया भट्ट के साथ 40 साल के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभाते नज़र आएंगे सलमान खान

21 June, 2019 08:02:39 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रहे हैं। बता दें इससे पहले सलमान ने भंसाली के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम'' में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नज़र आए थे। सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है। इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के ....

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रहे हैं। बता दें इससे पहले सलमान ने भंसाली के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नज़र आए थे। सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है। इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं।  
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभा सकते हैं वही आलिया 20-22 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक्ट्रेस बनना चाहती है। सलमान और आलिया स्टारर इस फिल्म की कहानी सलमान की ही फिल्म‘जब प्यार किसी से होता है'की कहानी से मिलती जुलती हो सकती है।  
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के बेपरवाह इंसान के रोल में होंगे जिसके लिए जिंदगी का मतलब पार्टी करना और मजे करना होगा लेकिन उनके पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफस्टायल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा। इसी दौरान आलिया की फिल्म में एंट्री होगी। सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे लेकिन वे असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे। 


inshallahsalman khanalia bhattbollywoodbollywood hindi newsbollywood updatebollywood masalabollywood tadkabollywood breaking newsbollywood top news
loading...