main page

सलमान की भांजी आयत की पहली तस्वीर वायरल, माथे पर Kiss करते दिखे भाईजान

Updated 29 December, 2019 12:34:36 PM

एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भाईजान के बर्थडे पर यानी 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। अपने बर्थडे के दिन सलमान खान एक बार फिर से मामा बन गए। एक्टर के इस खास दिन पर उनकी पूरी फैमिली अर्पिता की देखभाल में बिजी दिखाई दी। दूसरे बच्चे के मामा बनकर सलमान खानकाफी खुश नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भाईजान के बर्थडे पर यानी 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। अपने बर्थडे के दिन सलमान खान एक बार फिर से मामा बन गए। एक्टर के इस खास दिन पर उनकी पूरी फैमिली अर्पिता की देखभाल में बिजी दिखाई दी। दूसरे बच्चे के मामा बनकर सलमान खानकाफी खुश नजर आए। 

बता दें अर्पिता और आयुष को पहले एक बेटा आहिल है। इस बार अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है और बेटी का नाम आयत रखा है। हाल ही में अर्पिता की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें सलमान भांजी के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
सलमान ने एक बार फिर मामा बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'जब मैं सोकर उठा तो मैंने फोन में सबसे पहले आयत की फोटो देखी। मेरे और मेरे परिवार के लिए इससे अच्छा तोहफा और क्या हो सकता है। इस पर सभी सलमान को जन्मदिन के साथ मामा बनने की भी बधाई देते नजर आए। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

SalmanniecefirstphotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...